व्हाइट बिकिनी में मौनी रॉय का हॉट अंदाज, तस्वीरें वायरल

व्हाइट बिकिनी में मौनी रॉय का हॉट अंदाज, तस्वीरें वायरल

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। मौनी रॉय ने एक बार फिर अपनी बिकिनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।
इन तस्वीरों में मौनी रॉय व्हाइट कलर की बिकिनी पहने पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।
मौनी रॉय स्विमिंग पूल में हॉट अंदाज में पोज देती भी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के बाल खुले हैं और उन्होंने न्यूड ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है।
तस्वीरों में मौनी रॉय जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं। फैंस मौनी की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।
मौनी रॉय अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर भी छाई हुई हैं। बताया जा रहा है कि अगले साल की शुरुआत में मौनी रॉय दुबई के एक बिजनेसमैन संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी।
मौनी रॉय को टीवी सीरियल ‘नागिन’ से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। वह गोल्ड और मेड इन चाइना जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगी। इस फिल्म में वह निगेटिव रोल निभाएंगी।

Related Post

41 Comments on “व्हाइट बिकिनी में मौनी रॉय का हॉट अंदाज, तस्वीरें वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *